ज्वाली: मैरा के रोहित चौधरी ने राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में जीता गोल्ड मेडल

--Advertisement--

ज्वाली – शिवू ठाकुर                                                                 

ज्वाली विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत मैरा के रोहित चौधरी ने राज्य स्तर की ताइक्वांडो प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीता! प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहित चौधरी सपुत्र नरैनदर कुमार ग्राम पंचायत मैरा के वार्ड न० पांच के लड़के ने ताइक्वांडो प्रतियोगिता में राज्य स्तर में 20 – 21 जुलाई मैं शिमला में सम्पन्न हुई प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीतकर कर अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है!

रोहित चौधरी आयु (13) इस समय स्प्रिंग डेल कांवैट स्कूल पलौहडां में आठवीं कक्षा में पढ़ रहा है! उसने बताया मैंने पढ़ाई के साथ साथ ताइक्वांडो की जे० पी० एकैडमी ज्वाली में बर्ष 2023 में ज्वाईन किया, जिसमें एकैडमी के संचालक भान प्रताप सिंह जो कि ताइक्वांडो के कोच है ! बर्ष 2023 मैं स्प्रिंग डेल कांनवैट सकूल पलौहडां में हुई ताइक्वांडो प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीता था !

जे० पी० एकैडमी की ओर से अक्तूबर 2023 में स्काई जंमपर होल शिमला में हुई प्रतियोगिता में भी गोल्ड मैडल जीता था! सीबीएसई बोर्ड की ओर से पटियाला में नम्वमवर 2023 में सम्पन्न हुई राज्य स्तर कि प्रतियोगिता में बरौऊन मैडल जीता था ! दिसम्बर 2023 में राष्ट्रीय स्तर की देहरादून में सम्पन्न हुई प्रतियोगिता में बरौऊन मैडल जीता था ! इसी तरह 20 – 21 जुलाई को शिमला में सम्पन्न हुई राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीत कर इलाके का नाम रोशन किया!

रोहित चौधरी ने बताया कि 29 जुलाई 2024 को मध्य प्रदेश में होने बाली राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भी मेरा चयन हुआ है! रोहित चौधरी के पिता इस समय नरेंद्र कुमार सेना आसाम राइफल हवलदार के पद पर तैनात हैं और माता गृहणी है!

एकैडमी के संचालक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि रोहित चौधरी ने दो बर्ष मैं गोल्ड और बरौउन मैडल जीतकर अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है और जल्द ही अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता में खेल कर ज्वाली क्षेत्र के साथ साथ हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन करेगा !

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

कुंजर महादेव में लगाया जाएगा 18वा वार्षिक लंगर – श्री मणिमहेश लंगर सेवादल ज्वाली 

ज्वाली  - अनिल छांगू श्री मणिमहेश लंगर सेवादल जवाली द्वारा...

डल लेक में राधाष्टमी पर्व पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे आयोजित: केवल सिंह पठानियां

विकासात्मक प्रदर्शनी लगाने के भी विभागीय अधिकारियों को दिए...

ओएमआर शीट की स्कैनिंग पूरी, 13 पोस्ट कोड की लिखित परीक्षा का नतीजा जल्द

हिमखबर डेस्क हिमाचल प्रदेश राज्य चयन आयोग हमीरपुर ने 13...

40 दिनों से नाले का मटमैला पानी पी रहे 600 ग्रामीण, डीसी को सुनाया दुखड़ा

सरकार की हर घर जल, स्वच्छ जल उपलब्ध करवाने...