--Advertisement--

शिमला, 08 अप्रैल – नितिश पठानियां

----Advertisement----

मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना के सामने हिमाचल के पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने को तैयार नज़र आ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी कंगना के सामने युवा चेहरे पर दांव खेल सकती है।

दिल्ली से लौटने के बाद शिमला में पत्रकारों से बातचीत में विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह आलाकमान के हर आदेश का पालन करेंगे। पहले भी उनके पिता-माता मंडी से सांसद रहे है। प्रतिभा सिंह भी तीसरी बार मंडी से सांसद हैं और मंडी की जनता उनके साथ जुड़ी है जो भी आदेश हाई कमान देगा, उसकी पालना की जाएगी।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना का मंडी से हारना तय है। कंगना को हराकर वापिस बॉलीवुड भेजा जाएगा। कंगना हिमाचल की बेटी है वह उसका सम्मान करते हैं, लेकिन हिमाचल में हज़ारों बेटियां है जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों में अपना नाम कमाया है।

कंगना पर निशाना साधते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि चुनावों में हर मुद्दा उठेगा, सवाल-जवाब भी होंगे जिसके लिए कंगना रनौत जवाब देने को तैयार रहें। मंडी में जिस तरह का माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है उसका हिमाचल के साथ कोई लेना-देना नहीं है।

कंगना के बीफ कभी न खाने के ट्वीट पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना खुद कई मंचों पर बीफ खाने की बात कबूल कर चुकी है। कांग्रेस नेता उनको बदनाम नहीं कर रहे हैं, बल्कि वे खुद इसके जिम्मेदार हैं।

विक्रमादित्य सिंह ने जयराम ठाकुर पर भी तीखी टिप्पणी करते हुए जयराम ठाकुर को पलटू राम सीएम करार दिया और कहा कि जयराम दूसरों को उपदेश न दें। जयराम ठाकुर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, उनको तो राम मन्दिर का न्योता तक नहीं मिला था, जबकि मुझे न्योता भी मिला था और मैंने दर्शन भी किए हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here