विक्रमादित्य सिंह ने राजमहल कॉम्पलेक्स में किया कैंप ऑफिस का विधिवत शुभारंभ

--Advertisement--

मंडी – अजय सूर्या

सांसद कंगना रनौत द्वारा मंडी में अपना कार्यालय खोलने के बाद अब लोकसभा चुनावों में उनके प्रतिद्वंदी रहे कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने भी अपने कैंप ऑफिस का शुभारंभ कर दिया है। यह कैंप ऑफिस राजमहल कॉम्पलेक्स में खोला गया है जोकि होटल राजमहल के नजदीक है। विक्रमादित्य सिंह ने अपनी माता कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह के साथ इस कार्यालय का विधिवत शुभारंभ किया।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव हारने के बाद उन्होंने मंडी की जनता से कार्यालय खोलने का वादा किया था जिसे अब पूरा कर लिया गया है। मंडी संसदीय क्षेत्र के लोग इस कार्यालय में आकर अपनी समस्याएं रख सकते हैं। जो विभाग मेरे पास हैं उनका समाधान मैं खुद करूंगा जबकि जो विभाग मेरे पास नहीं हैं उनका समाधान करवाने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने स्पष्ट किया कि चुनावों में हार-जीत चली रहती है लेकिन जनता की समस्याओं के समाधान के लिए हर वो प्रयास किए जाएंगे जो किए जा सकते होंगे। विक्रमादित्य सिंह ने बताया कि यह कार्यालय किसी सरकारी खर्च पर नहीं चलेगा बल्कि इसका सारा खर्च वे स्वयं वहन करेंगे।

विक्रमादित्य सिंह से पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कंगना एक चुनी हुई नुमाईंदी है और यह कार्यालय कोई उनके कार्यालय के मुकाबले में नहीं खोला गया है जबकि जनता से किए हुए वादे को पूरा करने के लिए खोला गया है। कंगना केंद्र से प्रदेश के लिए मदद लाए और उसमें हमारी तरफ से जो भी सहयोग बन पाएगा उसे किया जाएगा।

अभी हाल ही में केंद्र की तरफ से लोक निर्माण विभाग को सड़क निर्माण के लिए 300 करोड़ की राशि लाने में कामयाब हुए हैं। यह पैसा प्रदेश हित के लिए आ रहा है और इसमें भाजपा के नेता भी सहयोग कर रहे हैं। भविष्य में कंगना को भी चाहिए कि वे भी प्रदेश हित के लिए केंद्र से मदद लेकर आए और उसमें दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्य किया जाएगा।

ये रहे उपस्थित

इस मौके पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह, पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर और पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर सहित अन्य कांग्रेसी नेता और अधिकारी भी मौजूद रहे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कलाकारों ने आपदा प्रबंधन का दिया संदेश

समर्थ-2024 के तहत कलाकारों ने रोहड़ू बस स्टैंड तथा...

नशे के खात्मे के लिए सभी करें सहयोग: एसपी

‘वार अगेंस्ट ड्रग्स’ के शुभारंभ अवसर पर एसपी भगत...