हरियाणा में जीत की हैट्रिक, हरियाणावासियों व भाजपा को हार्दिक बधाई : बिंदल

--Advertisement--

सिरमौर – नरेश कुमार राधे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने नाहन मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की हरियाणा जीत को लेकर जश्न मनाया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा मिष्ठान एवं जलेबी वितरण भी किया गया। डॉ राजीव बिन्दल, प्रदेश अध्यक्ष भाजपा हिमाचल प्रदेश ने कहा कि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत ने एक बार फिर नरेंद्र भाई मोदी की कार्यशैली और भाजपा की नीतियों के ऊपर मोहर लगाई है।

डाॅ बिंदल ने कहा कि मोदी ने जिस तरह देश को फ्रंट से लीड किया है वो गरीब कल्याण का मामला हो, वो किसान कल्याण का मामला हो, वो युवाओं के, महिलाओं के उत्थान का मामला हो, वो इंफ्रास्ट्रक्चर के डेवलपमेंट का मामला हो, राष्ट्रीय मुद्दों की बात हो मोदी ने जिस तरह से देश का नेतृत्व किया है उसके कारण लगातार तीसरी बार मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनी। उसके चंद दिनो के बाद हरियाणा में जीत की हैट्रिक लगी है इसके लिए हरियाणावासियों और भारतीय जनता पार्टी को हार्दिक बधाई।

डाॅ बिन्दल ने हरियाणा की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने मोदी की नीतियों के अंदर विश्वास रखा। कांग्रेस की परिवारवाद की नीति, कांग्रेस की जातियों के नाम पर बांटने की नीति और धर्म के आधार पर राजनीति करने की नीति को हरियाणा की जनता ने खारिज कर दिया, देश की जनता ने खारिज कर दिया और राहुल गांधी जिस तरह से देश को जातियों में बांटने में लगे हुए थे, आज जनता ने बता दिया कि पूरा देश एक रहेगा, सनातन एक रहेगा, सनातन को जातियों में बांटने का षड्यंत्र नहीं चलेगा।

डाॅ बिंदल ने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हरियाणा में हिमाचल कांग्रेस का जो मॉडल है उसको बेचने की भरपूर कोशिश हुई। हरियाणा में हिमाचल के मुख्यमंत्री, हिमाचल के कांग्रेस के नेताओं ने झूठ परोसा और कहा कि हिमाचल में हमने गारंटियां पूरी कर दी है परन्तु गारंटियां पूरी नहीं की, यह हरियाणा की जनता को समझ में आ गया और उसके कारण ऐसी स्थिति बनी जहां पहली बार 47 सीटें मिली थी इस बार 49 सीटें लेकर पहली बार भाजपा ने इतना भारी बहुमत हासिल किया है और यह पूरी तरह से कांग्रेस की नकारात्मक सोच की हार है, कांग्रेस की जातियों के नाम पर विभाजन की हार है और मोदी जी की राष्ट्रभक्ति, राष्ट्रीयता उसकी जीत है।

डाॅ बिंदल ने कहा कि हिमाचल के कार्यकर्ता हरियाणा वासियों का धन्यवाद करते हैं, हरियाणा भाजपा को बधाई देते हैं और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी को बहुत-बहुत बधाई देते हैं। नरेन्द्र भाई मोदी का नेतृत्व, नड्डा जी की अध्यक्षता और अमित भाई शाह की कार्यकुशलता इसके कारण यह संभव हुआ और हम नायब सिंह सैनी को भी बहुत-बहुत बधाई प्रेषित करते हैं।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कलाकारों ने आपदा प्रबंधन का दिया संदेश

समर्थ-2024 के तहत कलाकारों ने रोहड़ू बस स्टैंड तथा...

नशे के खात्मे के लिए सभी करें सहयोग: एसपी

‘वार अगेंस्ट ड्रग्स’ के शुभारंभ अवसर पर एसपी भगत...