पुलवामा शहीद तिलक राज के घर को जोड़ने वाले रास्ते की खस्ता हालत

--Advertisement--

शहीद के नाम से बने राजकीय माध्यमिक पाठशाला धेवा को जाने वाली सड़क के गड्ढे शहीद की शहादत को जख्म दे रहे हैं।

ज्वाली- अनिल छांगू 

 

विस क्षेत्र जवाली के अधीन जवाली-बन्देरू-घेली-धेवा संपर्क मार्ग की दयनीय हालत के चलते लोगों में प्रदेश सरकार सहित जवाली के विधायक के खिलाफ काफी रोष है। गांववासियों ने कहा कि इस मार्ग पर वाहन लेकर गुजरना तो दूर पैदल तक चलना काफी मुश्किल है। सड़क जगह-जगह से टूट चुकी है तथा गहरे गड्ढे पड़े हुए हैं तथा इनके कारण दोपहिया वाहन चालकों को तो वाहन से नीचे उतर कर गुजरना पड़ता है। मरीज को तो इस मार्ग से लेकर जाना तो काफी मुश्किल हो जाता है।

पुलवामा शहीद तिलक राज के घर को यही रास्ता जोड़ता है तथा जब तिलक राज पुलवामा में शहीद हुए थे तो उस समय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, सांसद किशन कपूर सहित कई आला नेता शहीद को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे तो विभाग द्वारा रातों रात गड्ढों में मिट्टी डालकर अपनी नाकामी को छिपा दिया था और नेताओं ने भी बड़े-बड़े वादे किए थे लेकिन शहीद के नाम से बने राजकीय माध्यमिक पाठशाला धेवा को जाने वाली सड़क के गड्ढे शहीद की शहादत को जख्म दे रहे हैं।

विधायक अर्जुन सिंह ने भी मार्ग की सुध नहीं ली है। लोगों ने चेताया है कि अगर मार्ग की खस्ताहालत को दुरुस्त नहीं किया गया तो विस चुनाव का वहिष्कार किया जाएगा।

इस बारे में लोक निर्माण विभाग जवाली के एक्सईएन अरूण विशिष्ट ने कहा कि गर्मियों के सीजन में मार्ग को कोलतार डालकर दुरुस्त करवा दिया जाएगा।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

नगर पंचायत ज्वाली का कैहरियां चौक बना हुड़दंगबाजों का अड्डा

ज्वाली - अनिल छांगू  नगर पंचायत ज्वाली के अधीन कैहरियां...

शाहपुर: दरगेला के जंगल में तेंदुए की दस्तक से फैली दहशत, लोग भयभीत

शाहपुर‌ - नितिश पठानियां  हिमाचल प्रदेश में जिला कांगड़ा की...

निधि शर्मा मिस फ्रेशर और वैभव कुमार ने जीता मिस्टर फ्रेशर

अभिलाषी कॉलेज में नए छात्रों के स्वागत के लिए...