गोहर के निजी स्कूल में बच्चों को आ रही देवीय खेल, अभिभावक व स्कूल प्रशासन परेशान

--Advertisement--

डर के कारण देवताओं की शरण मे अभिभावक

मंडी – अजय सूर्या

गोहर क्षेत्र के निजी स्कूल में एक अजीबो गरीब मामला प्रकाश में आया है इस स्कूल में छात्रों को स्कूल के दौरान खेल आ रही है जिससे स्कूल के अध्यापक व अभिभावक चिंतित है स्कूल में ऐसा अजीबो गरीब मामला पहली बार घटने से सभी परेशान हैं। ऐसी घटना पिछले चार-पांच दिनों से चली आ रही है।

सूत्रों से पता चला है कि इसमें पहले दो छात्रों को स्कूल पहुंचते ही कोई देवीय शक्ति आ जाती है जिससे वह खेलने लग जाते हैं जिसे देखकर अन्य बच्चे भी खेलने लग जाते है। जिसको लेकर स्कूल में तैनात अध्यापक भी चिंता मैं पड़ जाते हैं और उनमें भी खेल को लेकर डर पैदा हो जाता है। हद तो तब हो गई जब इन बच्चों को देखकर अन्य छात्रों को भी ऐसा होने लग जाता है।

आज भी स्कूल में ऐसा ही वाक्य देखने को मिला जिसे देख स्कूल प्रशासन ने बच्चों के अभिभावकों को कॉल करके तुरंत स्कूल बुलवाया ताकि अभिभावक अपने बच्चों को घर ले जा सकें। जिन छात्रों को आज स्कूल में खेलें आई उन सभी छात्रों को स्कूल से छुट्टी भी दे दी गई ताकि ऐसी खेल अन्य बच्चों को न आयें। स्कूल प्रशासन व अन्य स्टाफ सहित सभी भारी चिंता में पड़ गए हैं।

बच्चों के अभिभावकों ने अपने नाम न छापने को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि हमें अपने बच्चों को स्कूल में भेजने से अब डर लग रहा है। इस बारे में जब स्कूल के संस्थापक एवं अध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हम भी इस बारे में चिंतित हैं कि बच्चों में यह कैसी खेल आ रही है।

जिसको लेकर आज हाफ टाइम के वक्त ही स्कूल के बच्चों को छुट्टी दे दी गई है ताकि स्कूल प्रशासन जल्द ही इस समस्या का निवारण कर सकें। स्कूल प्रशासन घटना को लेकर जल्द ही इस बारे में पता लगाएगी कि यहां कोई दिव्य शक्ति है या छात्रों को किसी छाया का प्रकोप पड़ा हुआ है या कुछ और।

एसडीएम गोहर लक्ष्मण सिंह कनेट के बोल 

इस बारे में जब एसडीएम गोहर लक्ष्मण सिंह कनेट से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिली है व इसको लेकर जल्द ही जाँच की जाएगी। स्कूल प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है ताकि बच्चों व अभिभावकों को कोई परेशानी न झेलनी पड़े।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

सोलधा की शोभना व सिरमनी के नरेंद्र ने उतीर्ण की राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा

कोटला - हिमखबर व्यूरो रिपोर्ट उपमण्डल ज्वाली के तहत पड़ती...

गुरपलाह में अनियंत्रित टिपर दवा की दुकान में घुसा, चालक की मौके पर मौत

ऊना - अमित शर्मा हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के...

चलती कार में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का नुक्सान

बिलासपुर - सुभाष चंदेल घुमारवीं के नजदीक कसारू गांव में...

HRTC की लगेज पॉलिसी में संशोधन पर सवाल, MD बोले सामान ले जाने पर बढ़ाई नहीं घटाई गई है दरें

शिमला - नितिश पठानियां HRTC द्वारा लगेज पॉलिसी में किए...