सड़क क्रॉस कर रहे श्रद्धालुओं को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत, दंपति PGI रैफर, कार चालक मौके से फरार

--Advertisement--

सड़क क्रॉस कर रहे श्रद्धालुओं को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत, दंपति PGI रैफर, कार चालक मौके से फरार

ऊना – अमित शर्मा

मुख्यालय के साथ लगते त्यूड़ी में एक दिल्ली नंबर की कार ने सड़क क्रॉस कर रहे तीन श्रद्धालुओं को टक्कर मार दी। वहीं हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना में महिला श्रद्धालु की मौत हो गई, जबकि दंपति जख्मी हुआ है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रैफर कर दिया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक संदीप कुमार निवासी उत्तम नगर, दिल्ली पत्नी, बच्चें, माता-पिता, भाई-बहन, जीजा व उसकी मां के साथ हरियाणा से टेंपो में सवार होकर मां चिंतपूर्णी मंदिर माथा टेकने जा रहे थे।

रविवार रात करीब 8 बजे त्यूड़ी के समीप कुछ देर के लिए सभी रूक गए। इनमें से संदीप की बहन कविता, जीजा मुकेश व कविता की सास इंदिरा देवी सड़क के पार चले गए। जिसके बाद वापस सड़क क्रॉस कर जैसे ही टेंपो के पास पहुंचे, तो अंब की ओर से आ रही एक दिल्ली नंबर की कार ने तीनों को टक्कर मार दी। हादसे में गाड़ी इंदिरा देवी व जीजा मुकेश को करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गई।

दुर्घटना में घायल तीनों को एम्बुलेंस से क्षेत्रीय अस्पताल लाया गया, जहां इंदिरा देवी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दोनों घायलों को गंभीर हालत के चलते पीजीआई रैफर कर दिया गया। मृतक महिला की पहचान इंदिरा देवी निवासी बहादुरगढ़, हरियाणा के रूप में हुई है। संदीप कुमार का कहना है कि गाड़ी की लापरवाही की वजह से हादसा पेश आया है।

पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह के बोल 

उधर, पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है। साथ ही अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कलाकारों ने आपदा प्रबंधन का दिया संदेश

समर्थ-2024 के तहत कलाकारों ने रोहड़ू बस स्टैंड तथा...

नशे के खात्मे के लिए सभी करें सहयोग: एसपी

‘वार अगेंस्ट ड्रग्स’ के शुभारंभ अवसर पर एसपी भगत...