स्कूल में घुसे चोर, गैस सिलेंडर, दरियां, चावल समेत अन्य सामान ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस

--Advertisement--

हिमखबर डेस्क

प्राथमिक पाठशाला भटवारा एवं आंगनबाड़ी केंद्र भटवारा में अज्ञात चोर ताले तोड़कर गैस सिलेंडर सहित हजारों रुपये का सामान चुराकर ले गए हैं। स्कूल में दो दिन की छुट्टी होने के कारण यह चोरी कब हुई इस बारे कुछ कहा नहीं जा सकता है। वहीं इस संदर्भ में स्कूल प्रबंधन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी गई है।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह सवा आठ बजे के करीब जब स्कूल की मल्टीटास्क वर्कर सपना देवी स्कूल आई तो उसने देखा कि स्कूल के रसोईघर व साथ लगते कमरे के दरवाजे खुले थे और ताले टूटे हुए थे। इस पर उसने स्कूल के मुख्याध्यापक किरण सूद को दूरभाष पर सूचना दी।

सूचना मिलते ही मुख्याध्यापक किरण सूद भी उसी समय स्कूल पहुंच गए और कमरों के अंदर देखा तो रसोईघर से गैस सिलेंडर, गैस चूल्हा, दो दरियां और 50 किलो चावल और दो कुक्कर गायब थे। जब दूसरा कमरा देखा तो उसमें लगाई गई एलईडी, वायरलेस स्पीकर भी गायब थे।

इसी स्कूल के साथ आंगनबाड़ी केंद्र का भवन है। चोरों द्वारा उसके भी ताले तोड़कर के आंगनबाड़ी केंद्र से किचन के दो कुक्कर व खाने पीने के बर्तनों सहित रिफाइंड व दो 10-10 किलो के दलिए के थैले चुरा करके ले गए हैं। स्कूल व आंगनबाड़ी केंद्र की ओर से इस संबंध में लंबागांव पुलिस को सूचना दे दी गई। लंबागांव पुलिस को सुबह सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और तफ्तीश में जुट गई थी।

एसएचओ अशोक कुमार के बोल 

मामले की पुष्टि करते हुए लंबागांव पुलिस के एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके तफ्तीश जारी कर दी है। उन्होंने कहा कि चोर शीघ्र ही सलाखों के पीछे होंगे।

--Advertisement--

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

--Advertisement--

Popular

More like this
Related

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से कलाकारों ने आपदा प्रबंधन का दिया संदेश

समर्थ-2024 के तहत कलाकारों ने रोहड़ू बस स्टैंड तथा...

नशे के खात्मे के लिए सभी करें सहयोग: एसपी

‘वार अगेंस्ट ड्रग्स’ के शुभारंभ अवसर पर एसपी भगत...